Advertisement

Criteria of Similar Triangles (त्रिभुज समरुपता कसौटिया)#similartriangle #anujchaturvedi

Criteria of Similar Triangles  (त्रिभुज समरुपता कसौटिया)#similartriangle #anujchaturvedi हेलो दोस्तों इस वीडियो में मैंने आपको बताया है कि दो त्रिभुज समरूप कब होते हैं किस-किस कसौटी पर समरूप होते हैं और समरूप होने के बाद उन में क्या समानता होती है आशा करता हूं वीडियो आपको पसंद आया होगा यह मेरा पहला वीडियो है जो कि मैं बोर्ड पर बनाया हूं और आगे इसी तरह से वीडियो भी आपको मिलेंगे तो जिस टॉपिक पर आपको वीडियो चाहिए मैथ का वह आपने कमेंट कर दीजिए और मैं आपको वीडियो जरूर प्रोवाइड करूंगा और आप से रिक्वेस्ट है चैनल पर नए हैं तो प्लीज चैनल को भी सबस्क्राइब करें साथ में बैल आइकन भी पेश करें ताकि मैं कोई भी वीडियो लोड करूं तो आपको नोटिफिकेशन सबसे पहले मिल जाए धन्यवाद

#anujchaturvedi

Post a Comment

0 Comments